Er. Kuldeep

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम है कुलदीप और मैं उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूं मैंने 2018 में इलेक्ट्रॉनिक विभाग से इंजीनियरिंग की डिग्री प्राप्त की है। डिग्री प्राप्त करने के बाद मैंने कई अलग-अलग कंपनियों में इंजीनियर की पोस्ट पर काम किया। मुझे लोगों को समझाना बहुत पसंद है। मैंने अपनी एजुकेशन के दौरान बहुत से छात्रों को पढ़ाया है। एक अध्यापक के तौर पर काम करना मेरी हॉबी है।

इसलिए मैं इस ब्लॉग के माध्यम से आप सभी के पास इलेक्ट्रॉनिक से जुड़ी हुई जानकारी पहुंचाने का प्रयास करता हूं। इलेक्ट्रॉनिक फील्ड के अलावा इस ब्लॉग पर आपको सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी भी समय-समय पर दी जाती है। ताकि सरकारी योजनाओं का लाभ उठा सकें।

इस ब्लॉग पर उपलब्ध जानकारी बहुत रिसर्च करने के बाद आप तक पहुंचाई जाती है। हर ब्लॉक में मैं पूरी कोशिश करता हूं कि आपको छोटी सी छोटी जानकारी अच्छे से दी जा सके। और मेरा अनुमान है कि आप सभी लोग मेरे द्वारा दी गई जानकारी से संतुष्ट होंगे, मेरे द्वारा दी गई जानकारी आपके सवालों के जवाब देने में सक्षम होगी।

ResultBus का लक्ष्य क्या है ?

इस वेबसाइट को शुरुआत करने का उद्देश्य है कि लोगों को इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक से जुड़ी टेक्निकल जानकारी साधारण भाषा में दिया जा सके। इंटरनेट पर बहुत से वेबसाइट पहले से मौजूद है लेकिन लोगों तक सही जानकारी नहीं पहुंच पा रही है।

इस ब्लॉग के माध्यम से इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स फील्ड की जानकारी लोगों तक आसान भाषा में पहुंचाना हमारा लक्ष्य है। हम पूरी कोशिश करते हैं कि छोटी से छोटी जानकारी हम अपनी रीडर्स को दे सके ताकि उनके समस्याओं का समाधान हो सके।