Gadar 2 के फर्स्ट लुक ने जीता दर्शको का दिल , फिल्म होगी सुपर डुपर हिट : इस दिन होगी रिलीज़

Rate this post

दोस्तों, Gadar 2 का नशा अभी से दर्शकों के दिलों पर छाया है जबसे फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है तब से काफी वायरल हो रहा है। लोग अपने चहेते स्टार सनी देओल को एक बार फिर से पर्दे पर ” तारा सिंह” के किरदार में देखना चाहते हैं।

आपको बता दें गदर : एक प्रेम कथा 15 जुलाई 2001 को रिलीज हुई थी और इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख दिया था। इंडिया पाकिस्तान पर बनी इस फिल्म ने दर्शकों के दिलों पर राज किया है। और इसी का जादू अब तक उनके दिलों दिमाग पर छाया है। दर्शक बहुत ही बेसब्री से Gadar 2 Release Date के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाह रहे हैं।

ऐसे में Gadar 2 का पोस्टर रिलीज होने के बाद दर्शकों की बेचैनी और उत्सुकता और बढ़ गई है। जिस प्रकार ग़दर एक प्रेम कथा में सनी देओल ने हैंडपंप को खड़ा था उसी प्रकार गदर2 की फर्स्ट लुक में सनी देओल बैलगाड़ी के पहिए को अपने हाथ में उठाया है जो दर्शकों को और भी उत्साहित कर रहा है।

Gadar 2 First Look
गदर2 में हैंडपंप नहीं बैलगाड़ी का पहिया ही उखाड़ दिया सनी देओल ने।

कब होगी Gadar 2 सिनेमाघरों में रिलीज

गदर2 की शूटिंग पूरी हो चुकी है। सनी देओल एक बार फिर से तारा सिंह के रोल में पाकिस्तान का हैंडपंप उखाड़ने वाले हैं। आपको बता दें फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद गदर2 के एडिटिंग एवं प्रमोशन पर काम जारी हो गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार Gadar 2 Release Date की तारीख भी फाइनल कर दी गई है। यह फिल्म इस साल सिनेमाघरों में 11 अगस्त 2023 को रिलीज होगी।

Pathan Movie Releasing Date: Budget, Cast, Teaser Trailer, Storyline

गदर2 स्टार कास्ट

गदर2 के स्टार कास्ट में ज्यादा बदलाव नहीं किए गए हैं। ग़दर एक प्रेम कथा की तरह गदर2 का भी सबसे बड़ा चेहरा सनी देओल है और इस फिल्म में भी अमीषा पटेल ही उनकी हीरोइन है। अमीषा पटेल ने ग़दर एक प्रेम कथा में अपने किरदार को बहुत अच्छे से निभाया था जिससे लोग इनकी खूबसूरती और अदा के दीवाने हो गए थे।

image 4
  1. सनी देओल
  2. अमीषा पटेल
  3. उत्कर्ष शर्मा

हालांकि गदर2 में एक और बड़े चेहरे को साथ में लिया गया है जिनका नाम है उत्कर्ष शर्मा जिसने हाल ही में बॉलीवुड मूवी जीनियस में लीड रोल प्ले किया था। मूवी की स्टोरी काफी अच्छी थी हमें किया मूवी ज्यादा नहीं चल पाई। फिर भी उठ कर शर्माने अपनी पहचान लोगों के बीच बना ली है अब देखना होगा गदर2 में क्या वह दर्शकों का दिल जीत पाते हैं या नहीं।

Gadar 2 फिल्म का पहला वीडियो हुआ जारी हैंडपंप नहीं इस बार में खड़ा है बैलगाड़ी का पहिया

गदर 2 फिल्म का पहला वीडियो जारी कर दिया गया है जिसमें स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि सनी देओल इस बार दुश्मनों का खात्मा हैंडपंप उखाड़कर नहीं बल्कि बैलगाड़ी के पहिए से कर रहे हैं। इस सीन को देखने के बाद दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ गई है। इस सीन में सनी देओल ने बैलगाड़ी के पहिए को अपने हाथों में उठा लिया है और दुश्मनों के ऊपर अपने अंदाज में फेंक रहे हैं। इस सिंह को देखने के बाद दर्शकों के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं।

ग़दर फिल्म में हैंडपंप उखाड़ने वाले सीन के दीवाने थे दर्शक

ग़दर एक प्रेम कथा सनी देओल ने पाकिस्तान में जाकर हैंडपंप उखाड़कर दुश्मनों को जिस तरह से मारा था दर्शक इसके दीवाने थे। इसी वजह से इस बॉलीवुड मूवी ने बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख दिया और लोगों ने इसको इतना ज्यादा पसंद किया कि फिल्म के डायरेक्टर को इसके सीक्वल पर काम करना पड़ा और आज 2023 में 22 सालों बाद गदर 2 रिलीज होने वाली है।

Avatar Full Movie Download in Hindi HD 720p Quality from Filmyzilla

अब देखना यह होगा कि क्या सनी देओल फिर से वही जादू दिखा पाते हैं या नहीं। फिल्म के पहले पोस्टर में देखा जा सकता है कि सनी देओल इस बार हैंड पंप की जगह बैलगाड़ी का पहिया दुश्मन के ऊपर फेंक रहे हैं जिसे देखकर उम्मीद लगाई जा रही है कि इस बार भी यह फिल्म धमाल मचाने वाली है

gadar 2 indore physical academy

दोस्तों क्या आपको पता है गदर 2 की शूटिंग में फौजियों की किरदार के लिए इस बार किसी रियल फौजी या बॉलीवुड के अन्य कलाकारों को नहीं लिया गया है बल्कि सनी देओल और फिल्म मेकर्स ने इस बार कुछ अलग किया है। आपने इंदौर फिजिकल अकैडमी के बारे में सुना होगा। यह एक कोचिंग इंस्टिट्यूट है जो आर्मी की तैयारी करने वाले बच्चों को फिजिकल रूप से ट्रेन करता है। सनी देओल ने इस बार फौजियों के किरदार के लिए इस इंस्टिट्यूट से कई बच्चों को लिया है जिसकी शूटिंग भी पूरी हो चुकी है।

इसे भी पढ़ें:

Sharing Is Caring:

Hi There! this is Er. Durgesh a professional blogger, having 5 years of experience in blogging. I love to gather information and write about them. The aim of this blog is to keep you posted with every important update. So, keep visiting and keep learning.

Leave a Comment

close button