Result Bus

Search
Close this search box.
Tu Jhoothi Main Makkaar

Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection Day 1,2,3,4,5 | फिल्म ने ली पहले दिन शानदार ओपनिंग!

Facebook
Telegram
WhatsApp
Twitter

Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर कितने प्रसिद्ध कलाकार हैं यह बताने की जरूरत नहीं है लेकिन ऐसा पहली बार है जब दोनों पर्दे पर एक साथ दिखने वाले हैं। दोस्तों मैं बात कर रहा हूं रणवीर और श्रद्धा की आने वाली मूवी “Tu Jhoothi Main Makkaar” ने रिलीज होने से पहले ही करोड़ों रुपए कमा लिए हैं। रणवीर और श्रद्धा के रोमांटिक मूवी को देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

रणबीर और श्रद्धा दोनों फिल्मी पर्दे पर पहली बार एक साथ नजर आ रहे हैं और सबसे अच्छी बात है कि दोनों रोमांटिक रोल में नजर आने वाले हैं तुम यह मूवी रोमांटिक लव स्टोरी होने वाली है। रणवीर और श्रद्धा दोनों के फैन उन्हें इस रोल में देखने के लिए कितना ज्यादा एक्साइटिड है इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि रिलीज से पहले इस मूवी ने करीब 70,000 टिकटों की बुकिंग कर ली है। इस दौरान फिल्म का ट्रेलर और डायलॉग काफी वायरल हो रहे हैं।

Tu Jhoothi Main Makkaar: Release Date, Trailer, Songs, Star Cast

तू झूठी मैं मक्कार को बालीवुड की सबसे बड़ी म्यूजिक प्रोडक्शन कंपनी टी सीरीज थोड़ी यूज कर रही है जिसके प्रोड्यूसर है लव रंजन एवं अंकुर गर्ग, इस फिल्म का म्यूजिक दिया है प्रीतम ने जो कि वर्तमान में बॉलीवुड के बहुत अच्छे म्यूजिक डायरेक्टर है !

NameTu Jhoothi Main Makkaar
Release Date8 March 2023
LanguageHindi
GenreComedy, Romance
Star CastShraddha Kapoor, Ranbir Kapoor, Dimple Kapadia, Boney Kapoor, Anubhav Singh Bassi
DirectorLuv Ranjan
WriterRahul Mody, Luv Ranjan
CinematographySanthana Krishnan Ravichandran
MusicPritam
ProducerLuv Ranjan, Ankur Garg
ProductionLuv Films, T-Series Films

Tu Jhoothi Main Makkaar Storyline

Tu Jhoothi Main Makkaar फिल्म की स्टोरी लाइन एक कॉमेडी और रोमांटिक होने वाली है। ट्रेलर देखने से पता चलता है कि रणबीर कपूर एक ऐसा किरदार निभाने वाले हैं जो लड़की का भरोसा जीतने के लिए अच्छा बनने की पूरी कोशिश करते हैं लेकिन श्रद्धा कपूर जो उस एक्ट्रेस का किरदार निभा रही है उनका भी किरदार बहुत ही मजेदार है जिस तरह रणबीर कपूर श्रद्धा कपूर का दिल जीतने के लिए झूठ पर झूठ बोलते हैं उसी तरह श्रद्धा कपूर भी उनके साथ प्यार का नाटक करते हुए नजर आएंगी।

यदि कुल मिलाकर देखें तो यहां पर लव स्टोरी को कॉमेडी और रोमांस दोनों के साथ काफी रोमांचक बना कर दिखाने की पूरी कोशिश की गई है। इस कहानी में हीरो और हीरोइन दोनों एक दूसरे से झूठ बोल रहे हैं शायद इसीलिए इस मूवी का नाम Tu Jhoothi Main Makkaar रखा गया है।

Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection

खबरों की माने तो मूवी रिलीज के पहले ही काफी अच्छे पैसे कमा लिया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि रिलीज के 1 दिन पहले ही इस पिक्चर 70, 000 टिकटों की एडवांस बुकिंग कर ली है। यह देखना बहुत ही मजेदार होगा कि क्या रणवीर और श्रद्धा की है जोड़ी दर्शकों को पसंद आ रही है या नहीं। फिल्म 8 मार्च 2023 को रिलीज हो जाएगी।

Gadar 2 के फर्स्ट लुक ने जीता दर्शको का दिल , फिल्म होगी सुपर डुपर हिट : इस दिन होगी रिलीज़

जैसा कि हम सभी जानते हैं बॉलीवुड की फिल्में आजकल धड़ाधड़ फ्लॉप हो रही है 2023 की अगर बात करें तो पठान के अलावा दो बड़ी फिल्में शहजादा और सेल्फी बॉक्स ऑफिस पर कमल नहीं कर पाए और औंधे मुंह गिर पड़े। ऐसे में क्या Tu Jhoothi Main Makkaar दर्शकों को पसंद आएगी इसका अंदाजा फिल्म के रिलीज होने के बाद लगाया जा सकता है।

Tu Jhoothi Main Makkaar Trailer

तू झूठी मक्कार का ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों का उत्साह काफी ज्यादा है। क्योंकि रणवीर और श्रद्धा कपूर पहली बार पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं और रणबीर काफी समय बाद अपने पुराने अंदाज में इस बार देखने वाले हैं जिन्हें दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है तो वह बॉलीवुड की इस डूबती हुई नैया को रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी पार लगा पाएगी या नहीं इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है क्योंकि ट्रेलर रिलीज होने के बाद इसका उत्साह दर्शकों के बीच काफी ज्यादा देखने को मिला है।

श्रद्धा कपूर इस पिक्चर में बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं और इस बार श्रद्धा कपूर एक बोल्ड अंदाज में नजर आने वाली है जैसा कि ट्रेलर में साफ-साफ देखा जा सकता है। जिसका प्रभाव दर्शकों के ऊपर मुख्य रूप से पड़ने वाला है। श्रद्धा कपूर की फैन फॉलोइंग कितनी है इसे बताने की कोई आवश्यकता नहीं है। वह एक बहुत ही हंसमुख कलाकार है जिन्हें दर्शक खूब पसंद करते हैं इसके पहले उनकी कई बड़ी फिल्में रही हैं जिन्हें दर्शकों द्वारा काफी प्यार दिया गया है और Tu Jhoothi Main Makkaar का ट्रेलर रिलीज होने के बाद श्रद्धा कपूर को और भी ज्यादा प्यार मिल रहा है।

Tu Jhoothi Main Makkaar Best Song/

“तू झूठी मैं मक्कार” मूवी में चार चांद लगाने के लिए अरिजीत सिंह की आवाज में गाया गया गाना ” तेरे प्यार नहीं दिल चाहता है बस भीगे ” दर्शकों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। यूट्यूब पर अब तक इस गाने को 8 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

image

इस गाने की तरह फिल्म में और भी रोमांस और मेलडी से भरे हुए कई सारे गाने डाली गए हैं जिन्हें दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है। क्रिटिक्स की माने तो श्रद्धा कपूर इस फिल्म के बाद अगली करीना कपूर खान जैसी फैन फॉलोइंग पा सकते हैं।

Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection Day 1,2,3,4,5……

Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection Day 1 कितना होगा यह कहना मुश्किल होगा क्योंकि अभी तक फिल्म रिलीज नहीं हुई है फिल्म के रिलीज होने के बाद इसकी जानकारी आपको प्राप्त हो जाएगी हालांकि अनुमान लगाया जा रहा है कि पहले वीकेंड पर मूवी 5 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर सकती है।

जैसा की अनुमान लगाया जा रहा था की तू झूठी मई मक्कार अपने पहले दिन अच्छा कलेक्शन करेगी। फिल्मे ने बॉक्स ऑफिस पर एक एवरेज ओपनिंग ली है हालाँकि यह ओपेनिने उतनी खास नहीं है फिर भी इस प्रकार के मूवी के लिए अच्छी ओपनिंग मणि जा सकती है। फिमे ने पहले दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 15 करोड़ की ओपेनिनंग ली है।

Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection Day 15 Cr
Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection Day 210 Cr
Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection Day 311.5 Cr
Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection Day 4
Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection Day 5

इसे भी पढ़ें:

Facebook
Telegram
WhatsApp
Twitter

Er. Durgesh

Hi There! this is Er. Durgesh a professional blogger, having 5 years of experience in blogging. I love to gather information and write about them. The aim of this blog is to keep you posted with every important update. So, keep visiting and keep learning.

Leave a Comment

Follow Us on Telegram

In order to get the latest update, join us now on Telegram. Here, we provide daily technical updates.

Recent Post