Flipkart Big Billion Days 2022: हर सामान पर मिलेगा 80% तक का छूट

Rate this post

ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले व्यक्ति Flipkart Big Billion Days 2022 सेल का इंतजार काफी बेसब्री से करते हैं। इसका कारण बताने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस सेल में सबसे ज्यादा छूट मिलता है इसकी वजह से इस सेल की डिमांड काफी ज्यादा है।

आज के इस आर्टिकल में हम बात करेंगे Flipkart Big Billion Days 2022 सेल कब आ रहा है और कौन से प्रोडक्ट पर कितने ऑफर मिलने वाले हैं इन सब चीजों के बारे में बात करेंगे।

Flipkart Big Billion Days हर साल त्योहारों के सीजन में ई-कॉमर्स कंपनी में फ्लिपकार्ट के द्वारा लाया जाता है। हर साल की तरह इस साल भी फ्लिपकार्ट इस सेल को लेकर आ रहा है जिसमें आपको दूसरे सेल के मुकाबले काफी ज्यादा छूट ज्यादा से ज्यादा प्रोडक्ट पर मिलता है।

Big Billion Days Offers

यदि आप एक नया मोबाइल, लैपटॉप या फिर कोई भी इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीदना चाहते हैं तो इस सेल से अच्छा मौका आपको कहीं नहीं मिलने वाला है। इस दिल में बहुत सारे कार्ड ऑफर रहते हैं जिस पर आपको फ्लैट डिस्काउंट दिया जाता है।

अगर अभी आपके कार्ड की ऑफिशियल वेबसाइट या फिर ऐप पर जाएं तो आपको सारे प्रोडक्ट एक जाएंगे जिस पर आपको Flipkart Big Billion Days की सेल में ऑफर मिलने वाले हैं लेकिन उनके प्रोडक्ट की प्राइस इन अभी हिडेन रखी गई है।

लेकिन हम सभी को पता है कि इन सभी प्रोडक्ट पर काफी अच्छे ऑफर मिलने वाले हैं तो अगर आप इस बिग बिलीयन डेज में शॉपिंग करना चाहते हैं तो लिस्टिंग तैयार कर लीजिए।

Flipkart Big Billion Days 2022 सेल कब से शुरू हो रही है

बिग बिलीयन डेज सेल हर साल लगभग नवरात्रि से कुछ दिन पहले शुरू की जाती है। त्योहारों का सीजन होता है और लोग खरीदारी करने के लिए काफी उत्सुक होते हैं शायद इसीलिए बिग बिलीयन डेज फ्लिपकार्ट के द्वारा इसी समय लाया जाता है ऑफिशियल वेबसाइट के अनुसार सेल की डेट का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन जैसा कि हम सभी जानते हैं इस बार नवरात्रि 26 सितंबर से शुरू होने जा रही है तो अनुमान है कि यह सेल नवरात्रि से 2 या 3 दिन पहले शुरू हो जाएगी और खरीद पूरे नवरात्रि तक चलने वाली है।

Flipkart Big Billion Days 2022 सेल में कौन कौन से प्रोडक्ट पर छूट मिलेंगे?

बिग बिलीयन डेज इतना बड़ा सेल है कि किसी एक कैटेगरी के प्रोडक्ट पर छूट नहीं मिलता बल्कि लगभग हर एक प्रोडक्ट पर आपको छूट देखने को मिल जाएगा मुख्य रूप से मोबाइल इलेक्ट्रॉनिक एक्सेसरीज टीवी लैपटॉप आदि पर ज्यादा छूट देखने को मिलता है।

इन सबके अलावा फैशन ब्यूटी टॉयज फ्रूट फूड स्पोर्ट्स होम एंड किचन फर्नीचर फिटनेस और ग्रॉसरी पर भी इस बार के बिग बिलियन सेल में ऑफर मिलेगा।

Flipkart Big Billion Days 2022 का स्पॉन्सर कौन है

इस बार के Flipkart Big Billion Days का स्पॉन्सर स्मार्ट वॉच मेकर कंपनी Noise है। इनके प्रोडक्ट काफी अच्छे हैं और बहुत ही कम दाम में अच्छी क्वालिटी का स्मार्ट वॉच यह कंपनी बनाती है तो अगर आप इस स्मार्ट वॉच लेना चाहते हैं इस सेल के दौरान नॉइस कंपनी का स्मार्ट वॉच लेने का एक अच्छा मौका हो सकता है।

मोबाइल पर कितने पर्सेंट का छूट मिलेगा

यदि आप अपना नया मोबाइल लेना चाहते हैं तो यह मौका मिस ना करें क्योंकि इस बार बिग बिलीयन डेज में मोबाइल पर अधिकतम 45 परसेंट पक्का छूट दिया जाएगा।

कौन कौन से प्रोडक्ट पर कितने पर्सेंट की छूट मिलेगी

यह कहना मुश्किल होगा की किस प्रोडक्ट पर कितनी छूट मिलेगी लेकिन कुछ बड़ी कैटिगरीज है जिस पर बात किया जा सकता है कि कितनी छूट आपको मिल सकती है।

  • इलेक्ट्रॉनिक्स: यदि आप कोई लैपटॉप खरीदना चाहते हैं तो आपको 45% तक की छूट मिल सकती है।
  • मोबाइल: बिग बिलीयन डेज मोबाइल पर काफी अच्छे ऑफिस मिल जाते हैं यहां पर भी आपको 45% तक की छूट मिलने वाले हैं।
  • फैशन: फैशन कैटेगरी में 60% से लेकर 80% तक का छूट मिलेगा।
  • ब्यूटी प्रोडक्ट: यदि आप कोई मेकअप का सामान परफ्यूम, शैंपू, टॉय, हेलमेट, कार बाइक एसेसरीज, बेबी केयर एसेंशियल, बुक्स और म्यूजिक इनमें से कोई प्रोडक्ट करते हैं तू भी आपको 60% से 80% तक छूट देखने को मिलेगा।
  • होम एंड किचन: इस कैटेगरी में घर को सजाने वाले प्रोडक्ट, किचन के प्रोडक्ट, टूल्स आदि आते हैं जिस पर 50% से 80% तक की छूट मिलेगी।
  • फर्नीचर: सोफा, बेडशीट, काउच, चेयर, डाइनिंग सीट आदि खरीदने पर 85% तक का छूट मिलेगा।
  • ग्रोसरी: ग्रॉसरी का सामान खरीदने पर कम से कम आपको 40% तक का ऑफ मिलेगा।
  • मेडिसिन एंड हेल्थ केयर: इस प्रकार के प्रोडक्ट खरीदने पर आपको अधिकतम 70% छूट मिलेगा जिसमेंएलोपैथी आयुर्वेदा और हेल्थ केयर तीनों शामिल है।
Flipkart Big Billion Days Sale 2022

इसे भी पढ़ें: iPhone 14 and iPhone 14 plus हुए लांच जानिए क्या है टॉप फीचर्स

Flipkart Big Billion Days 2022 Flight Offer

अगर आप देश-विदेश में यात्रा करना चाहते हैं या फिर किसी ना किसी ट्रिप पर घूमने के लिए निकलने वाले थे तो बिग बिलीयन डेज सेल के दौरान टिकट बुक करने पर आपको बहुत ही अच्छा डिस्काउंट मिलने वाला है।

कितने पर्सेंट डिस्काउंट दिया जाएगा अभी यह कहना मुश्किल होगा क्योंकि अभी इसका खुलासा नहीं किया गया है जैसे ही बिग बिलियन सेल स्टार्ट हो जाएगा इस बात का खुलासा हो जाएगा कि आपको टिकट पर कितने प्रतिशत की छूट दी जाएगी।

Flipkart Big Billion Days 2022 होटल बुकिंग पर छूट

होटल बुकिंग पर भी इस सेल में फ्लैट डिस्काउंट देने की बात की जा रही है चाहे किसी भी प्रकार के होटल बुकिंग करें फ्लैट डिस्काउंट आपको मिलेगा जो कि अभी रहस्य में रखा गया है। खेल शुरू होते ही इसकी जानकारी मिल जाएगी।

Flipkart Big Billion Days 2022 मैं कैसे पैसे बचाएं

इस सेल के दौरान बहुत से छूट दिए जाएंगे लगभग हर एक प्रोडक्ट पर आपको अच्छे डिस्काउंट्स देखने को मिलेंगे तो शॉपिंग करने के साथ-साथ कैसे पैसे को बचाया जाए चलिए जानते हैं।

पेमेंट को दो पार्ट में बांट दीजिए

यदि आप कोई प्रोडक्ट इस सेल में खरीदते हैं तो आप अपने पेमेंट को दो पार्ट में कर सकते हैं इसके लिए आपको अपने प्रोडक्ट का ईएमआई बनवाना पड़ेगा जिसका बिल एक बार में ना जमा करके दो बार में जमा कर सकते हैं। यानी कि यदि 1 महीने का बिल 10000 आता है तो उसको 5 हजार के दो किस्तों में बांटकर 2 महीने में दिया जा सकता है।

नो कॉस्ट ईएमआई

बजाज, एसबीआई आईसीआईसीआई एक्सिस बैंक एचडीएफसी एवं अन्य बैंकों पर Flipkart Big Billion Days 2022 की सेल में नो कॉस्ट ईएमआई मिलने वाला है। जिसका मतलब है आपको प्रोडक्ट के प्राइस के अलावा किसी भी प्रकार का ब्याज नहीं देना है।

डेबिट कार्ड ईएमआई

यदि आपके पास क्रेडिट कार्ड नहीं है तो आमतौर पर किसी भी सेल में डेबिट कार्ड पर ईएमआई का ऑप्शन नहीं मिल पाता है लेकिन इस बार की सेल में आपको डेबिट कार्ड पर भी यह माइक का ऑप्शन मिलेगा। यानी कि अब आप अपना डेबिट कार्ड इस्तेमाल करके खरीदारी कर सकते हैं और पेमेंट किस्तों में भर सकते हैं।

Sharing Is Caring:

Hi There! this is Er. Kuldeep a professional blogger, having 5 years of experience in blogging. I love to gather information and write about them. The aim of this blog is to keep you posted with every important update. So, keep visiting and keep learning.

Leave a Comment